Commercial vehicles NEWS How To TATA trucks

जानिए 10 ऐसे व्यवसायों के बारे जो आप टाटा ऐस से शुरू कर सकते हैं |

भारत के प्रमुख वाणिज्यिक मिनी ट्रक टाटा ऐस ने ऑटोमोबाइल उद्योग को अपने अद्वितीय डिजाइन और पावर पैक्ट फीचर्स के साथ  दिया है। परिवहन उद्योग में टाटा ऐस मिनी ट्रक की मेगा सफलता ने कई खरीदारों को एक ही टाटा ऐस मिनी ट्रक के साथ विभिन्न स्टार्टअप व्यवसाय विचारों को शुरू करने का लालच दिया है।

2005 से सफलतापूर्वक चल रहे टाटा ऐस मिनी ट्रकों ने भारत में उद्यमियों के लिए कई व्यावसायिक अवसर पैदा किए हैं।

यहां अलग-अलग प्रकार के परिवहन व्यवसाय का अवलोकन किया गया है, जो एक ही टाटा ऐस के साथ कर सकते हैं:

खाद्य आपूर्ति व्यवसाय: भारत एक कृषि प्रधान देश है, यह विभिन्न शहरों और गांवों में खाद्य आपूर्ति की मांग को पूरा करता है। कृषि वस्तुओं के परिवहन की आवश्यकता बहुत अधिक है और टाटा ऐस इस तरह के परिवहन व्यवसाय में पूरी तरह से फिट बैठता है।

कोल्ड स्टोरेज बिजनेस: भारत में खराब होने वाली वस्तुओं के भंडारण की स्थिति का समर्थन करने के लिए, टाटा मोटर्स ने कई ऐस वेरिएंट बनाए जिनमें इंसुलेटेड कंटेनर और मिंट रेफ्रीजिरेटर शामिल हैं जिन्हें लोकप्रिय रेफर कंटेनर के रूप में जाना जाता है। इन मिनी कंटेनरों का उपयोग स्थानीय व्यवसायों और बाजारों के बीच दैनिक रूप से किया जाता है।

कंज्यूमर ड्यूरेबल्स का प्रबंधन: विभिन्न शहरों में सुरक्षित रूप से कंज्यूमर ड्यूरेबल्स को संभालना, पहुंचाना और पहुंचाना वास्तव में एक मजबूत वाहन की आवश्यकता होती है। टाटा ऐस एक आकर्षक विकल्प है जो निर्दिष्ट क्षेत्रों में उत्पादों को सुरक्षित रूप से वितरित करने में सक्षम है।

मोबाइल कैफेटेरिया : टाटा ऐस ने स्टाइलिश मोबाइल स्नैक ट्रक डिजाइन करके नए मानक स्थापित किए हैं जो विभिन्न प्रकार के लोकप्रिय खाने और पेय पदार्थों को प्रदान करने के लिए स्थानीय स्तर पर यात्रा करते हैं।

रिटेल वैन: टाटा ऐस मोबाइल ट्रकों को संभावित ग्राहकों को लुभाने के लिए किसी उत्पाद या बाजार में सेवा देने के लिए आकर्षक दिखने वाली वैन में अनुकूलित किया जा सकता है।

ऐस मिनीट्रक रेंटल बिजनेस: टाटा ऐस मिनी ट्रक एक बहुउद्देश्यीय वाणिज्यिक वाहन है जिसे काम के उद्देश्य के आधार पर एक दिन या उससे अधिक के लिए किराए पर लिया जा सकता है।

कूरियर व्यवसाय: यह आवश्यक नहीं है कि एक वाणिज्यिक ट्रक हमेशा भारी माल ले जाए। टाटा ऐस थोक पार्कों में महत्वपूर्ण पार्सल, दस्तावेजों और पत्रों के परिवहन के लिए एक शानदार विकल्प है।

निर्माण सामग्री के लिए वाहक: लोकप्रिय रूप से “छोटा हाथी” के रूप में जाना जाता है, टाटा ऐस में भारी निर्माण सामग्री को पूर्णता के साथ विभिन्न स्थानों पर ले जाने की ताकत है और इसे बहुत पैसा बनाने वाला व्यवसाय माना जाता है।

दूध की आपूर्ति का व्यवसाय: टाटा ऐस मिनी ट्रक के अस्तित्व के बिना जगह-जगह से भारी दूध के कैन की आपूर्ति कभी भी इतनी आरामदायक नहीं होती। ट्रक पर भारी डिब्बे उठाने के लिए आसान लोडिंग बेज़ आसान बनाता है।