tata-ultra
TATA trucks Brand Updates

कमर्शियल व्हीकल वालों के लिए टाटा मोटर्स का “डीज़ल भरो ईनाम जीतो” ऑफर

टाटा मोटर्स ने एक बार फिर से बता दिया कि आखिर क्यों उन्हें कमर्शियल व्हीकल के क्षेत्र में अग्रणी माना जाता है। टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है, तभी तो पहले संवाद कार्यक्रम और फिर “ग्राहक सेवा महोत्सव” का आयोजन करने वाली टाटा मोटर्स एक और पहल के साथ लोगों के बीच आ गई है।

आपको बता दें कि 11 नवंबर तक टाटा मोटर्स पहले ही देश भर में अपने 1500 आधिकारिक वर्कशॉप पर “ग्राहक सेवा महोत्सव” का आयोजन कर रही है, जिसके तहत ग्राहकों को स्पेयर पार्ट्स पर ज्यादा से ज्यादा छूट दी जा रही है।

लेकिन अब टाटा मोटर्स एक नई योजना “डीज़ल भरो, ट्रक जीतो” लेकर आई है। 8 दिसंबर 2019 तक चलने वाले इस योजना के तहत 50 लीटर डीज़ल की खरीद पर ग्राहकों के पास महीने के अंत में एक चमचमाती टाटा अल्ट्रा ट्रक जीतने का मौका होगा। टाटा मोटर्स ने यह पहल डीज़ल की सेल बढ़ाने के उद्देश्य से इंडियन ऑयल के साथ मिलकर शुरु की है।

90 दिनों तक चलने वाला यह पहल देश भर में इंडियन ऑयल के 27,000 पेट्रोल पंप पर लागू होगा। इतना ही नहीं, महीने के आखिर में अल्ट्रा ट्रक के अलावा 45 ग्राहकों को हर दूसरे दिन टाटा एस गोल्ड जीतने का भी मौका मिलेगा। इन सब के अलावा कुछ भाग्यशाली विजेताओं को 1000-10,000 रुपये के डीज़ल जीतने का भी मौका मिलेगा।

कैसे उठा सकते हैं इस ऑफऱ का लाभ?

इंडियन ऑयल के किसी भी पेट्रोल पंप से 50 लीटर डीज़ल खरीदने के साथ ही आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं, बस आपको करना ये है कि बिल और बाकी डिटेल्स को एसएमएस के माध्यम से भेज देना है, और इंतजार करना है आपके भाग्यशाली विजेता होने का क्योंकि हो सकता है इस फेस्टिव सीज़न आप जीत जाएं ऐसा जिसकी कल्पना आपने न की हो।