tata-truck
Commercial vehicles NEWS Brand Updates TATA trucks

टाटा मोटर्स की संपूर्ण सेवा 2.0, ग्राहकों के लिए साबित होगी वरदान, मिलेगी कई तरह की सेवाएं

देश की अग्रणी वाहन कंपनी हमेशा अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवा देने के लिए जानी जाती है। इसी वादे को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए टाटा “आपके साथ हर कदम” टाटा संपूर्ण सेवा 2.0 लेकर आ रही है, जिसके तहत ग्राहकों को कई तरह की सेवाएं कंपनी की तरफ से दी जाएगी।

RTO ऑफिस से सम्बंधित सभी जानकारी पाने के लिए क्लिक करें!

ये सेवाएं ग्राहकों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगी क्योंकि ज्यादातर ग्राहकों की शिकायत रहती है कि कंपनियां वाहन खरीदते समय तो कई तरह के वादे करती है लेकिन बाद में वो इसे नहीं मानती। लेकिन संपूर्ण सेवा वाहन खरीदने के बाद ग्राहकों को हर तरह की सेवाएं मुहैय्या कराएगी।

इन सेवाओं में 24×7 ब्रेकडाउन सपोर्ट, टाटा एलर्ट, वर्कशॉप, दुर्घटना के बाद वाहन मरम्मत की गारंटी, ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए अनुकूल वार्षिक रखरखाव अनुबंध, एप्लिकेशन साइट-आधारित रखरखाव सेवाएं, टाटा मोबाइल वर्कशॉप; और सड़क सेवा यांत्रिकी, फील्ड सर्विस के लिए बंधू सेवा ऐप जैसी सेवाएं शामिल है।

ऐसा नहीं है कि टाटा ने पहली बार ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए कोई निर्णय लिया है। टाटा पहले भी ग्राहकों और ड्राईवरों के कल्याण के लिए टाटा डिलाईट, टाटा समर्थ जैसी योजनाएं शुरु कर चुका है।

इसमें “टाटा समर्थ” योजना ने तो कई ड्राईवरों के चेहरों पर मुश्किल परिस्थितियों में भी मुस्कान लाने में सफलता हासिल की है। आपको बता दें कि टाटा समर्थ योजना ड्राईवरों के लिए स्वास्थ्य, बच्चों की शिक्षा, बीमा और फाइनेंसियल हेल्प प्रदान करती है।

इसके अलावा टाटा अपने तरह की पहली कंपनी है जो मध्यम और भारी वाणिज्यिक वाहन और मालवाहक ट्रकों के लिए 6 साल/6 लाख किलोमीटर और टिपर्स के लिए 6 साल/6,000 घंटे की मानक ड्राइवलाइन वारंटी प्रदान करता है।

टाटा समृद्धि योजना की बात करें तो ग्राहकों में यह और भी लोकप्रिय है, जिसके तहत प्रत्येक चैनल भागीदार यह सुनिश्चित करता है कि वाहन वितरण के दौरान प्रत्येक ग्राहक को वाणिज्यिक और विनियामक/वैधानिक दस्तावेजों, उत्पाद साहित्य, फीचर सूची, मूल्य वर्धित सेवाओं के दिशानिर्देशों के साथ-साथ स्टेकहोल्डर प्रक्रियाओं को भी ठीक से पूरा किया जाए।

इतना ही नहीं बीएस-VI वाहन ग्राहकों के लिए भी टाटा मोटर्स ने ड्राईविंग प्रशिक्षण कार्यक्रम की भी शुरूआत की है। इसके अलावा टाटा ने वाणिज्यिक सड़क परिवहन अर्थव्यवस्था के लिए रोडमैप तैयार कर, ग्राहकों के लिए बेहतर रूपों में उद्योगों को लाभ देने का सफल प्रयास भी किया है।

अब गाड़ी की RC सम्बंधित सभी जानकारी पाएं!