tata-trucks
Commercial vehicles NEWS Ashok Leyland Covid-19 Update TATA trucks

ग्राहकों के लिए खुशखबरी, टाटा सहित कई कंपनियो ने बढ़ाई वॉरंटी की समयसीमा

वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी ने लॉकडाउन से निपटने के लिए और ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए वॉरंटी की समयसीमा और सेवा अवधि बढ़ा दी है। अशोक लैलेंड और टाटा मोटर्स ने अपने सभी वाणिज्यिक वाहनों पर वॉरंटी और सेवा अवधि की समयसीमा को दो महीने आगे बढ़ा दिया है।

भारत के ट्रक ड्राइवर्स इस मुश्किल समय में आपकी सहायता मांग रहे हैं। आज ही अपना योगदान दें: https://bit.ly/2RweeKH

कंपनी ने ये फैसला अपने ग्राहकों की समस्या को खत्म करने के लिए लिया है। इसके तहत हाईवे पर फंसे उन ड्राईवरों तक भी पहुंचना है, जिन्हें किसी भी तरह के सहायता की आवश्कता है।

बजाज ऑटो भी अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह की राहत दी है, लेकिन उनमें केवल वो वाणिज्यिक वाहन हीं शामिल हैं, जो लॉकडाउन की वजह से अपने वाहन की सर्विंसिंग नहीं करा पाए थे।

इसके अलावा कंपनी उन वाहनों को भी सर्विस देगी, जिसकी समयसीमा मार्च महीने से लेकर 30 अप्रैल के बीच खत्म होने वाली थी। कंपनी ने दावा किया कि यह सुविधा ग्राहकों को पूरे देश में मुहैया कराई जाएगी। जिससे की उनके ग्राहकों को किसी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।

सोनालीका ट्रैक्टर इस मामले में इन कंपनियों से भी आगे निकल गई और कंपनी ने एलान किया कि उसने वॉरंटी की समयसीमा को तीन महीने आगे बढ़ा दिया है।

कंपनी के इस घोषणा के बाद उन ग्राहकों ने राहत की सांस ली है, जो लॉकडाउन के कारण अपने वाहन की सर्विंसिंग नहीं करा पाए थे। कंपनी ने दावा किया कि आपूर्ति श्रृंखला बाधित न हो इसके लिए जरुरी था कि ग्राहकों को ये सुविधा दी जाए और इसलिए उन्होंने ऐसा किया है।

अब RTO फॉर्म्स की सभी जानकारी पाएं BabaTrucks पर!