new-holland-3600-2-tx-tractor
Commercial vehicles NEWS

पहली बार ट्रैक्टर पर मिलेगी 6 साल की वारंटी, न्यू हॉलैंड कंपनी ने की घोषणा

विषम परिस्थितियों में भी लगातार ट्रैक्टरों की बढ़ती बिक्री से उत्साहित कंपनी एक नए वारंटी प्लान के साथ बाजार में उतर गई है। किसानों के लिए ये खबर किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

RTO ऑफिस से सम्बंधित सभी जानकारी पाने के लिए क्लिक करें!

दुनिया के प्रमुख कृषि ब्रांडों में से एक न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर ने भारत के सभी न्यू हॉलैंड ट्रैक्टरों पर 6 साल की अभूतपूर्व टी-वारंटी (ट्रांसफेरेबल वारंटी) की घोषणा कर दी है।

कंपनी ने एक सूचना जारी करते हुए कहा कि ये वारंटी रिसेल की स्थिति में खरीददारों को ट्रांसफर भी की जा सकेगी। आपको बता दें कि इंडस्ट्री में पहली बार किसी कंपनी ने 6 साल की वारंटी दी है। ये वारंटी 2 अक्टूबर 2020 से ही शुरू हो चुकी है।

इस मौके पर कंपनी के प्रबंध निदेशक रौनक वर्मा ने कहा है कि कंपनी ने साबित किया है कि ये ब्रांड प्रौद्योगिकी, विश्वसनीयता और गुणवत्ता से परिपूर्ण है और इसके उत्पादों में ग्राहकों का भरोसा और बढ़ा है।

वारंटी के लाभों के बारे में बात करते हुए न्यू हॉलैंड एग्रीकल्चर के सेल्स डायरेक्टर श्री विमल कुमार ने कहा कि “6-साल की टी-वारंटी से गुणवत्ता के मानक पर हमारी प्रोडक्ट रेंज की बेहतरीन तकनीक का दावा और मजबूत होगा।

इसके अलावा इस योजना की सबसे अच्छी बात ये है कि रीसेल में ट्रैक्टर खरीदने वालों को भी इस वारंटी का लाभ मिलेगा यदि वारंटी उस अवधि तक लागू रहती है। इस तरह हमारे ट्रैक्टर के रीसेल में भी मदद मिलेगी।

1998 में स्थापित हुई कंपनी ने पूरे देश में ग्राहकों को त्वरित सेवा पहुंचाने के लिए 1,000 से भी ज्यादा टचप्वाइंट्स की शुरूआत की है। इतना ही नहीं कंपनी टैक्टर के साथ-साथ खेत तैयार करने से लेकर कटनी के बाद के कार्यों जैसे पराली और चारा संबंधी उपकरण, प्लांटर्स, बेलर, स्प्रेयर और जुताई के उपकरण भी बनाती है। आने वाले दिनों में हो सकता है कि न्यू हॉलैंड किसानों की पहली पसंद बन जाए।

अब अपने ई-चालान की सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!