msrtc-bus-india
Commercial vehicles NEWS Quick Read

महाराष्ट्र परिवहन निगम ने शुरु किया एयरपोर्ट सर्विस

आज के लिए डीजल और पेट्रोल की कीमत जानने के लिए क्लिक करें: babatrucks.com/fuel-price-index

लोगों की हमेशा से यह शिकायत रही है कि एयरपोर्ट पर टैक्सी आसानी से नहीं मिलती है, और अगर मिलती भी है तो वे मनमाने ढंग से किराया वसूल करते हैं। लोगों के पास इसके अलावा कोई विकल्प भी नहीं होता है। लेकिन यात्रियों की यह शिकायत अब दूर हो गई है।

दरअसल महाराष्ट्र परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) ने अपने यात्रियों को नए साल को तोहफा देते हुए एयरपोर्ट सर्विस की शुरुआत की है। अब यात्रियों को मुंबई एयरपोर्ट से डायरेक्ट पुणे के लिए एसी बस की सुविधा मिलेगी।

यात्रियों की सुविधा को देखते हुए एमएसआरटीसी ने हर एक घंटे पर 2 बसें चलाने का फैसला किया है। हालांकि फिलहाल यह सेवा केवल छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनल एक से शुरु की गई है, जिसे बाद में विस्तारित किया जाएगा।

इस सेवा के बाद यात्रियों को क्या फायदा होगा….

इस सेवा के शुरु होने से यात्रियों को 50 प्रतिशत पैसे कम लगेंगे। वर्तमान में जिन यात्रियों को टैक्सी सर्विस में एक तरफ का किराया लगभग 1790 रुपये लग जाता था। वहीं इस बस सेवा के बाद यह किराया घट कर 480-580 रुपये तक हो जाएगा।

कुछ हीं दिनों में महाराष्ट्र परिवहन निगम के इस पहल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने निगम से मांग की है कि इस सेवा को जितनी जल्दी हो सके टर्मिनल दो से भी शुरु किया जाए। लोगों के साथ-साथ एमएसआऱटीसी को भी उम्मीद है कि इस पहल से महाराष्ट्र परिवहन को फायदा होगा।

सभी कमर्शियल वाहनों के बारे में जानने के लिए BabaTrucks पर क्लिक करें।