mahindra-blazo-x
Commercial vehicles NEWS Brand Updates Quick Read

छोटे वाणिज्यक वाहन ग्राहकों के लिए खुशखबरी, महिंद्रा एंड महिंद्रा दे रही है 80,000 तक की छूट

भारत की अग्रणी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा आए दिन ग्राहकों की जरुरत के हिसाब से नए-नए पहल की शुरुआत करते रहते हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा की इस बार की पहल उन ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है, जो छोटे वाणिज्यिक वाहन खरीदने की सोच रहे हैं।

दरअसल महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने पिक-अप रेंज वाहन के अलावा छोटे वाणिज्यिक वाहन के ज्यादतर मॉडल पर 20,000 से 80,000 रुपए तक की छूट दे रहा है। 60 दिन तक चलने वाले इस ऑफर का लाभ ग्राहक 31 दिसंबर तक उठा सकते हैं।

आपको बता दें कि अप्रैल 2020 के बाद बीएस-6 वाहन के आने के कारण सभी कंपनिया अपने बीएस-4 वाहन के स्टॉक को खत्म करना चाहती है। ऐसे में महिंद्रा की इस पहल को भी उसी रणनीति का हिस्सा कहा जा सकता है, जिसका फायदा निश्च्ति रुप से ग्राहकों को मिलेगा।

महिंद्रा एंड महिंद्रा यह ऑफर किन मॉडलों पर दे रहा है……..

महिंद्रा एंड महिंद्रा यह ऑफर अपने छोटे वाणिज्यिक वाहन कार्गो और पिक-अप रेंज के ज्यादातर मॉडल पर दे रहा है, जिसमें बॉलेरो पिक-अप, मैक्सी ट्रक, जीतो और अल्फा जैसे मॉडल शामिल हैं।

ऐसा नहीं है कि इस ऑफर के तहत ग्राहक केवल बीएस-4 के नए वाहन खरीद सकते हैं, बल्कि अपने पुराने बीएस-2 या बीएस-3 वाहनों को बीएस-4 वाहन से एक्सचेंज भी कर सकते हैं।

महिंद्रा का दावा है कि इस ऑफर के दौरान ग्राहक इन मॉडल के वाहन को अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा के छोटे वाणिज्यक वाहन के इन मॉडलों की बात करें तो वे सुरक्षा, आराम और मूल्य लागत के हिसाब से समझौता नहीं करते और ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन मौका है।