mahindra-alfa-bs-vi
Commercial vehicles NEWS Launch Alert

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने लांच किया बीएस-VI अवतार 3 व्हीलर अल्फा

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने आखिरकार अपने सबसे महत्वपूर्ण फ्लैगशिप प्रोडक्ट बीएस-VI अवतार, 3 व्हीलर अल्फा को लांच कर दिया है। वर्तमान में इसे पैसेंजर और कार्गो रेंज में चार वैरिएंट में बाजार में उतारा गया है।

अब पाएं अपनी गाड़ी से सम्बंधित सभी जानकारी Vahan Jankari पर!

कंपनी के अनुसार अल्फा का बीएस-VI अवतार, बीएस-IV की तुलना में 37% अधिक विस्थापन, 16% उच्च क्षमता और 12% अधिक टॉर्क वाला है। इसके अलावा 9.4 hp पावर और 23.5 Nm टॉर्क के साथ, अल्फा ढलान पर बेहतर पिकअप और बेहतर पुलिंग पावर देता है।

कंपनी के अनुसार इस फ्लैगशिप प्रोडक्ट के लांच में देरी का कारण लॉकडाउन रहा है नहीं तो ये पहले ही बाजार में उतार दिया जाता। लेकिन अभी भी ज्यादा देर नहीं हुई है। कंपनी को भरोसा है कि अल्फा की नई रेंज ग्राहकों को खूब पसंद आएगी, और आने वाले फेस्टिव सीजन में ये उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

महिंद्रा अपने इस प्रोडक्ट के सहारे 3 व्हीलर सेगमेंट में शीर्ष तीन कंपनियों में अपना खोया हुआ स्थान हासिल करना चाहती है। कंपनी ने अल्फा के नए रेंज को अच्छी तरीके से परिक्षण करके उतारा है।

नए पावरट्रेन और वाटर-कूल्ड इंजन के साथ अल्फा ने ऑन फील्ड और ऑफ फील्ड दोनों में महत्वपूर्ण परिक्षण पास किए हैं और ग्राहकों के बीच आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

अब अपने ई-चालान की सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!