mahindra-logo
Commercial vehicles NEWS Brand Updates

महिंद्रा ने शुरू की नई फाइनेंस स्कीम्स, ग्राहकों को मिलेंगे बेहतर विकल्प

कोरोना वायरस की वजह से लगातार ऑटोमोबाइल सेक्टर प्रभावित हो रहा है। कंपनियों के सेल में लगातार कमी आ रही है, और इसे बढ़ाने के लिए कंपनियां हर तरह का प्रयास करने में लगी है। इसी क्रम में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने ग्राहकों के लिए एक किफायती फाइनेंस स्कीम की शुरुआत की है।

भारत के ट्रक ड्राइवर्स इस मुश्किल समय में आपकी सहायता मांग रहे हैं। आज ही अपना योगदान दें: https://bit.ly/2RweeKH

महिंद्रा ने ये स्कीम अपने सभी वाहनों के लिए शुरू की है, जिसमें व्यक्तिगत वाहन के लिए प्रति लाख 899 रुपये की न्यूनतम ईएमआई का विकल्प भी शामिल है।

इस योजना में व्यक्तिगत वाहन के सहायक उपकरण के लिए एक्स शोरूम की कीमत का 10 प्रतिशत फंडिंग भी शामिल है। इसके अलावा पहले नौ महीने की ईएमआई, नियमित ईएमआई से 50 फीसदी कम होगी।

इस योजना की खासियत पर नजर डालें तो व्यक्तिगत वाहन खरीददार के लिए पहले छह महीनों की ईएमआई पहले की तुलना में 76 प्रतिशत तक कम होगी और बोलेरो पिकअप और बोलेरो मैक्सी ट्रक जैसे वाहनों के लिए सात वर्ष तक फंडिंग का विकल्प होगा।

इस स्कीम के तहत कंपनी अपने ग्राहकों के पेशे के अनुसार भी ऑफर देगी। जैसे किसानों के लिए अलग और वाणिज्यिक वाहन खरीददारों की जरूरतों के हिसाब से अलग सुविधा प्रदान की जाएगी।

महिंद्रा द्वारा पिछले कुछ महीनों में शुरु की गई स्कीम को भी इसमें शामिल किया गया है। हाल ही में महिंद्रा ने ओन नाउ एंड पेइन 2021, 8 साल तक की फंडिंग, 100 फीसदी ऑन रोड फंडिंग’ और ‘खुद की BS-VI पिकअप, BS-IV ईएमआई जैसे विकल्प की शुरुआत की थी।

अब अपने ई-चालान की सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!