isuzu-d-max-bs-6
Commercial vehicles NEWS Brand Updates Launch Alert

Isuzu Motors ने लांच किया बीएस-VI D-Max और S-Cab

Isuzu Motors India ने अपनी वाणिज्यिक वाहनों की रेंज का विस्तार करते हुए भारत के बाजार में बीएस-VI डी मैक्स रेगुलर कैब और डी मैक्स एस कैब लांच कर दिया है।

अब पाएं अपनी गाड़ी से सम्बंधित सभी जानकारी Vahan Jankari पर!

इसके अलावा कंपनी ने एक नए वैरिएंट डी मैक्स सुपर स्ट्रांग कैब की भी शुरूआत की है, जो 1,710 किलोग्राम के पेलोड क्षमता के साथ आता है। इस नए वैरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 8,38,929 रुपये रखी गई है।

Isuzu Motors India द्वारा लांच किया गया कैब फ्लैट डेक के साथ डी-मैक्स रेगुलर कैब हाई-राइड, डी-मैक्स रेगुलर कैब-चेसिस, एस-कैब स्टैंडर्ड-राइड, एस-कैब हाई-राइड और नए डी-मैक्स रेगुलर कैब सुपर स्ट्रॉन्ग क्षमता के साथ आया है, जो व्यावसायिक और पेशेवर ग्राहकों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

2.5 लीटर Isuzu 4JA1 इंजन द्वारा संचालित ये कैब स्पलैश व्हाइट और टाइटेनियम सिल्वर रंगों के साथ-साथ ऑल न्यू गैलेना ग्रे कलर में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा ये नया मॉडल एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में अतिरिक्त फीचर्स के साथ आता है।

एक्सटीरियर डिजाइन में ज्यादा एयरोडायनैमिक है। यह नए ग्रिल, बोनट और बम्पर डिजाइन के साथ कहीं ज्यादा बोल्ड लुक देता है। इसे टर्न इंडिकेटर्स के साथ एकीकृत नई हेडलैम्प डिजाइन के जरिए और भी बेहतर बना दिया गया है।

इन दोनों वाहनों में वेरिएबल जियोमेट्रिक टर्बोचार्जर मौजूद है जो फ्यूल को बेकार में खपत होने से रोकता है। वाहन में एग्जॉस्ट गैसों और पार्टिकुलेट मैटर के ट्रीटमेंट का प्रबंधन प्रभावशाली रूप से करने के लिए एलएनटी(लीन एनओएक्स ट्रैप), डीपीडी(डीजल पार्टिकुलर डिफ्यूजर) और पी-एससीआर(पैसिव सेलेक्टिव कैटलिस्ट रिडक्शन) मौजूद है।

दोनों मॉडल को जीएसआई (गियर शिफ्ट इंडिकेटर) सहित एमआईडी (मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले) क्लस्टर के साथ उतारा गया है, जो ड्राइवर को किसी भी परिस्थिति में आदर्श गियर का इस्तेमाल करने में सक्षम बनाता है, जिससे टॉर्क, फ्यूल मैनेजमेंट और ड्राइवट्रेन ड्यूरेबिलिटी के मामले में वाहन बाकियों की तुलना में बेहतर प्रदर्शन करता है।

कंपनी को भरोसा है कि ये कैब ग्राहकों की जरूरत के लिहाज से आनेवाले समय में काफी लोकप्रिय होगा।

अब गाड़ी ब्लैकलिस्ट सम्बंधित सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!