etrio-touro
Commercial vehicles NEWS Launch Alert

एट्रियो ने लांच की नई इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर “टौरो”

इलेट्रिक वाहन बनाने वाली नई स्टार्ट-अप कंपनी एट्रियो ने वाणिज्यिक वाहन के बाजार में अपना एक और प्रोडक्ट लांच कर दिया है। मंगलवार को कंपनी ने नई इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर “टौरो” को बाजार में उतारा।

अब पाएं अपनी गाड़ी से सम्बंधित सभी जानकारी Vahan Jankari पर!

कंपनी ने अपनी कार्गो सेगमेंट में विस्तार करते हुए दो नए वेरिएंट मैक्स और मिनी को बाजार में उतारा है जो इंट्रा-सिटी लॉजिस्टिक्स के मद्देनजर काफी फायदेमंद साबित होगा।

कंपनी अगले कुछ महीनों में इसी रेंज में अपने यात्री वाहन को भी बाजार में उतारेगी। इसके लिए कंपनी ने पिछले महीने 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर का फंड जुटाया है।

“टौरो” मजबूत स्थिरता, बेजोड़ शक्ति और भारी भार वहन क्षमता के साथ आता है। कंपनी ने कहा कि “टौरो” ब्रांड स्थानीय रूप से पूरी तरह से केंद्र और राज्य सरकार की सब्सिडी के लिए योग्य होने जा रहा है, जिसका फायदा ग्राहकों को भी मिलेगा।

“टौरो” ग्राहकों का लगभग 70% परिचालन लागत कम कर देगी। इसके अलावा ये ड्राइवर को गियरलेस, धुआं रहित और कम आवाज के कारण आरामदायक सवारी का अनुभव प्रदान करती है।
ये वाहन शीर्ष श्रेणी का प्रदर्शन, और वॉल्यूमेट्रिक क्षमता सुरक्षा और स्थिरता मानकों के साथ आती है। इसके साथ ही बैटरी और पावर ट्रेन वारंटी के कारण ये एक परेशानी मुक्त स्वामित्व का अनुभव कराती है।

ये वाहन पूरी तरीके से इलेक्ट्रिक कही जा सकती है क्योंकि इसमें रीजेनरेटिव ब्रेकिंग, इंडिपेंडेंट सस्पेंशन और ड्राइवर आधारित मोबाइल ऐप के जरिए क्लाउड बेस्ड व्हीकल ट्रैकिंग के साथ हाइड्रोलिक ब्रेक की सुविधा दी गई है। फिलहाल कंपनी ने अभी इसके निश्चित मूल्य की घोषणा नहीं की है।
कंपनी की वर्तमान उत्पादन क्षमता 500 यूनिट प्रति माह है। आने वाले समय में ये बढ़ भी सकती है क्योंकि अगर ग्राहकों को ये पसंद आ गई तो कंपनी इसके लिए पूरी तरीके से तैयार है।

अब अपने ई-चालान की सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!