ashok-leyland-euro-6
Commercial vehicles NEWS Ashok Leyland Brand Updates

अशोक लैलेंड ने किया अपनी डिजिटल सेवा का विस्तार

वाणिज्यिक वाहनों की बड़ी कंपनी अशोक लैलेंड ने ग्राहकों की सुविधा को बढ़ाने के लिए और उनके अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए अपने डिजिटल सॉल्यूशन का विस्तार किया है। इसके लिए कंपनी ने डिजिटल नेक्स्ट प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है।

भारत के ट्रक ड्राइवर्स इस मुश्किल समय में आपकी सहायता मांग रहे हैं। आज ही अपना योगदान दें: https://bit.ly/2RweeKH

इस सॉल्यूशन के तहत कंपनी ने इसमें i-Alert 3.0, AL Cares और त्वरित समाधान जैसे फीचर्स शामिल किए हैं, जो वाहन को टैलीमैटिक्स एप्लिकेशन, वाहन के बारे में सभी जानकारी और उचिय समय पर वाहनों के मापदंडों का विश्लेषण मुहैय्या कराती है।

इस मौके पर अशोक लैलेंड के प्रबंध निदेशक विपीन सोंधी ने कहा कि उनकी हमेशा से ये कोशिश रहती है कि वो ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखें और उनके लाभ को बढ़ाने में हर संभव मदद करें।

डिजिटल नेक्स्ट ग्राहकों को उनका व्यापार बढ़ाने में मदद करेगा। इसकी मदद से ग्राहक अपने वाहनों की सही तरीके से देखभाल कर सकेंगे।

वर्तमान में 50 करोड़ मोबाईल उपभोक्ता भारत में सक्रिय हैं, ऐसे में जरूरी हो जाता है कि डिजिटल होते इस दौर में चीजों को उनके स्मार्टफोन तक लाया जाए। अशोक लैलेंड के इस सॉल्यूशन से अब ग्राहक अपने स्मार्टफोन से कहीं भी रह कर अपने व्यव्साय के बारे में पूर्ण जानकारी रख सकेंगे, और उसे संचालित कर पाएंगे।

अब अपने ई-चालान की सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!