ashok-leyland-avtr
Commercial vehicles NEWS Ashok Leyland Brand Updates

अशोक लैलेंड ने शुरु की अपने मॉड्यूलर ट्रक एवीटीआर की डिलीवरी

हिंदूजा समूह की प्रमुख कंपनी अशोक लैलेंड ने अपने बहुप्रतिक्षित मॉड्यूलर ट्रक एवीटीआर की डिलीवरी शुरु कर दी है। इससे पहले 4 जून 2020 को कंपनी इस ट्रक को दुनिया के सामने लेकर आई थी।

भारत के ट्रक ड्राइवर्स इस मुश्किल समय में आपकी सहायता मांग रहे हैं। आज ही अपना योगदान दें: https://bit.ly/2RweeKH

इस मौके पर कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी अनुज कथुरिया ने कहा कि यह ट्रक हमारे ग्राहकों को आधूनिक तकनीक से मिलवाएगी जो आज से पहले उन्होंने अनुभव नहीं किया होगा।

उन्होंने कहा कि हमारी अर्थव्यवस्था धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है और कारोबार सामान्य हो रहा है, ऐसी स्थिति में ये ट्रक माल को ले जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

मॉड्यूलर ट्रक एवीटीआर की खूबी….

अत्याधूनिक तकनीक iGen6 पर आधारित यह देश का पहला वाणिज्यिक वाहन है, जो ग्राहकों को लोडिंग स्पैन, केबिन ससपेंशन, ड्राइव ट्रेन आदि के बारे में कई विकल्प देता है। ग्राहक 18.5 से 55 टन की श्रेणी में ट्रकों, टिपर और ट्रैक्टरों को अपनी जरूरत के हिसाब से इसमें बदलाव करा सकते हैं। इसमें दाहिनी और बाईं दोनों ओर से चलाने की सुविधा है।

इस ट्रक के शुरुआत के बाद भारत वाणिज्यिक वाहन के क्षेत्र में वैश्विक पटल पर आ गया है, और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी यह अपने बाजार का विस्तार करने वाला है। कंपनी इसके लिए देश भर की सभी प्लांट में इसकी मैन्‍युफैक्‍चरिंग करेगी।

2010 में देश में कंपनी के प्लांट की संख्या 400 थी जो अब बढ़ कर 3,000 हो गई है। कंपनी का दावा है कि इस मॉड्यूलर ट्रक का अनुभव ग्राहकों के लिए कभी न भूलने वाला होगा।

अब गाड़ी की RC सम्बंधित सभी जानकारी पाएं एक क्लिक से!