tata-truck-india
Commercial vehicles NEWS Covid-19 Update

ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने दी ट्रांसपोटर्स को नए ट्रक न खरीदने की सलाह

ऑल इंडिया ट्रांसपोर्टर्स वेलफेयर एसोसिएशन ने अपने सभी सदस्यों को आर्थिक रुप से स्वालंबी बनाने के लिए एक सुझाव दिए हैं। एसोसिएशन के इस सुझाव में यह सलाह दी गई है कि पूरे वित्त वर्ष 2020-21 में कोई भी नया ट्रक नहीं खरीदा जाए।

भारत के ट्रक ड्राइवर्स इस मुश्किल समय में आपकी सहायता मांग रहे हैं। आज ही अपना योगदान दें: https://bit.ly/2RweeKH

अपने सदस्यों को लिखे संदेश में एसोसिएशन ने वर्तमान वैश्विक महामारी के चलते उनके व्यापार में आए उथल-पुथल का जिक्र किया है। उनका मानना है कि अपने आप को व्यापार में बनाए रखने के लिए यह एक आवश्यक कदम है।

एसोसिएशन ने भारत सरकार के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि उनके उद्योग को पुनर्जीवित करने के लिए सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं इसलिए आत्मनिर्भर बनने की दिशा में एसोसिएशन का यह पहला कदम होगा।

यह कदम उन ट्रक मालिकों के लिए फायदेमंद साबित होगा जिनके पास ज्यादा ट्रक नहीं हैं। इससे उन ट्रकों का भी उपयोग होगा जो पहले से सड़क पर खड़े हैं।

एसोसिएशन ने कहा कि अपने व्यापार को जिंदा रखने के लिए ट्रकों की ताज़ा आपूर्ति को रोकने की जरूरत है, क्योंकि जब तक हम खुद की मदद नहीं करेंगे, हम किसी से मदद की उम्मीद नहीं कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ट्रांसपोटर्स उनका साथ देंगे और वित्तीय संस्था और वाणिज्यिक वाहन बनाने वाली कंपनियों के लालच में नहीं आएंगे। क्योंकि देश में पहले से हीं 90 लाख ट्रक चल रहे हैं, जिसमें से ज्यादातर सड़क पर खड़े हैं।

वे लोग रोड टैक्स, इंश्योरेंस और परमिट शुल्क तो दे रहे हैं, लेकिन उनके पास एक महीने से काम नहीं है। इसलिए ट्रांसपोटर्स इस सलाह पर जरुर ध्यान दें।

अब RTO फॉर्म्स की सभी जानकारी पाएं BabaTrucks पर!