indraprastha-gas-limited
Commercial vehicles NEWS Covid-19 Update Quick Read

लॉकडाउन के दौरान भी खुली रहेंगी 55 सीएनजी स्टेशन

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन करने की घोषणा की गई है। दिल्ली सरकार ने भी 23 मार्च से 31 मार्च के बीच दिल्ली के सभी जिलों को लॉकडाउन करने का एलान किया है। इस दौरान केवल जरूरी वाहन हीं सड़कों पर दिखाई देंगे। दिल्ली परिवहन निगम की केवल 25% बसें हीं चलेंगी, जिससे केवल वही लोग यात्रा कर पाएंगे, जो जरूरी सेवा से जुड़े हैं।

आज के लिए डीजल और पेट्रोल की कीमत जानने के लिए क्लिक करें: babatrucks.com/fuel-price-index

इसके मद्देनजर इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने 55 सीनएजी स्टेशनों की सेवा को जारी रखने का निर्देश दिया है, ताकि ऐसे वाहन बिना किसी समस्या के चल सकें। आईजीएल की ये सेवा पूरे दिल्ली एनसीआर में चुनिंदा सीएनजी स्टेशनों पर जारी रहेंगी। इनमें से 44 सीएनजी स्टेशन दिल्ली में 5 गाजियाबाद में 3 नोएडा में 2 ग्रेटर नोएडा में और 1 गुरुग्राम में मौजूद है।

आपको बता दें कि दिल्ली एनसीआर में आईजीएल की लगभग 150 सीएनजी स्टेशन हैं। इसके अलावा कुछ पेट्रोल पंप पर भी सीएनजी की सेवा पहले की तरह जारी रहेंगी। इसके अलावा दिल्ली परिवहन निगम के डिपो के पास स्थित सीएनजी स्टेशन भी खुले रहेंगे।

सीएनजी के अलावा आईजीएल उपभोक्ताओं के लिए पाईप नेचुरल गैस यानि पीएनजी की सेवा भी लगातार बिना रुके जारी रखेगा। फिलहाव नए कनेक्शन का कार्य नहीं किया जाएगा।

सभी कमर्शियल वाहनों के बारे में जानने के लिए BabaTrucks पर क्लिक करें।